दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाज़ियाबाद: महिला ने थूक लगाकर दिया नोट! दुकानदार ने बुलाई पुलिस

महिला दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. हालांकि सभी चीजें जांच का विषय है और पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. महिला की कोरोना से संबंधित जांच कराई जाएगी. जिसके बाद यह पता चल पाएगा कि कहीं कोई इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं थी.

By

Published : Apr 17, 2020, 9:41 AM IST

shopkeeper called police because of Woman spits on note in Ghaziabad
महिला ने थूक लगाकर दिया नोट, दुकानदार ने बुलाई पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में थूक लगा कर नोट देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि इलाके में एक महिला कई दुकानों पर जा रही थी, और दुकानदारों को थूक लगाकर नोट दे रही थी. एक दुकानदार ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की मदद से मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और महिला को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. महिला के जगह-जगह थूकने की बात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया था.

महिला ने थूक लगाकर दिया नोट

कोल्ड ड्रिंक के पैसे थूक लगा कर दिए

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि महिला उसकी दुकान पर आई और कोल्ड ड्रिंक की बोतल मांगी. जैसे ही कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी गई, महिला ने बोतल खोल कर कोल्ड ड्रिंक पीनी शुरू कर दी. थोड़ी सी कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद महिला ने कोल्ड ड्रिंक पास में ही फेंक दी और थूकने लगी. जिसके बाद महिला ने नोट पर भी थूक लगा कर दुकानदार को दिया लेकिन दुकानदार ने रुपये लेने से मना कर दिया. इसके बाद महिला मौके से फरार हो गई, लेकिन दुकानदार की सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाई और महिला को पकड़ कर अपने साथ जिला अस्पताल ले गई.



दिल्ली की रहने वाली बताई गई महिला

लोगों ने पुलिस को बताया है कि महिला बता रही थी कि वह दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके की रहने वाली है. हालांकि सभी चीजें जांच का विषय है और पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. महिला की कोरोना से संबंधित जांच कराई जाएगी. जिसके बाद यह पता चल पाएगा कि कहीं कोई इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details