दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: सड़क पर एक ही नंबर की 2 गाड़ियां, पुलिस के उड़े होश

एक ही नंबर और लगभग एक ही रंग की दो लग्जरी गाड़ियों का रोड पर दौड़ने का मकसद क्या था? इस सवाल के जवाब में गाजियाबाद पुलिस लगी हुई है. मेरठ रोड पर दो गाड़ियां पकड़ी गई हैं और दोनों गाड़ियों पर लगी नंबर प्लेट हैरान कर देने वाली है

By

Published : Feb 1, 2020, 9:06 PM IST

same number Two vehicles founded
गाजियाबाद रोड पर एक नंबर की दो गाड़ियां

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि एक जैसी मिलती-जुलती ब्रिजा गाड़ी मेरठ रोड पर है दौड़ रही हैं, इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ियों को किसी तरह रोका. हैरान कर देने वाली बात ये थी कि दोनों गाड़ियों की नंबर प्लेट पर एक जैसा नंबर था. दोनों का रंग भी लगभग मिल रहा था. इसके बाद दोनों गाड़ियों को पकड़ लिया गया. मामले का एसएसपी ने खुद संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

गाजियाबाद रोड पर एक नंबर की दो गाड़ियां

बदमाश या वीआईपी इस्तेमाल करते हैं एक जैसी गाड़ियां

ज्यादातर वीआईपी के साथ एक जैसी गाड़ियों का मिलता-जुलता काफिला चलता है. लेकिन इसकी देखा देखी बदमाश भी ऐसा फार्मूला अपनाते हैं और वह एक जैसी कई गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन नंबर प्लेट सभी गाड़ियों पर अलग-अलग होती है. ऐसे में यह पूरा मामला देश की सुरक्षा से भी जुड़ा हुआ हो सकता है जिस पर अभी पुलिस की जांच जारी है.

दोनों गाड़ियों के ड्राइवर से होगी पूछताछ

दोनों गाड़ियों के ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दोनों गाड़ियों की डिटेल्स निकालने के भी आदेश दिए हैं. फिलहाल की जानकारी के मुताबिक एक गाड़ी चोरी की पाई गई है. बाकी की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details