दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

उन्नाव केस: सपा कार्यकर्ताओं ने योगी-मोदी मुर्दाबाद के लगाए नारे, पुलिस से झड़प

उन्नाव बलात्कार कांड के आरोपी विधायक के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करने के कारण सपा कार्यकर्ताओं ने योगी - मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए. हालांकि पुलिस की सक्रियता के कारण सपा कार्यकर्ता पुतला दहन नहीं कर पाए.

By

Published : Aug 3, 2019, 4:01 AM IST

Updated : Aug 3, 2019, 2:34 PM IST

सपा कार्यकर्ताओं ने योगी - मोदी मुर्दाबाद के लगाए नारे

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शव यात्रा निकालने पर सपा कार्यकर्ताओं और कविनगर पुलिस की बीच पुतले को लेकर जमकर झड़प हुई.

सपा कार्यकर्ताओं ने योगी - मोदी मुर्दाबाद के लगाए नारे

पुलिस ने मंसूबों पर फेरा पानी
बता दें कि सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन सपा कार्यालय पर करने की कोशिश की थी, लेकिन इंस्पेक्टर कविनगर राजकुमार शर्मा ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

यह है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध किया जा रहा है. इस विरोध के पीछे वजह यह बताई जा रही है कि मुख्यमंत्री द्वारा उन्नाव बलात्कार कांड के आरोपी विधायक पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है. इसी कड़ी में राजनगर सपा कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने की कोशिश की गई.

जमकर लगे योगी - मोदी के खिलाफ नारे
उन्नाव बलात्कार कांड के आरोपी विधायक के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करने के कारण सपा कार्यकर्ताओं ने योगी - मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. हालांकि पुलिस की सक्रियता के कारण सपा कार्यकर्ता पुतला दहन तो नहीं कर पाए, लेकिन उनके द्वारा की गई नारेबाजी से पूरा राजनगर इलाका गूंज उठा.

Last Updated : Aug 3, 2019, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details