दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में 15 किलो चांदी और लाखों के सोने की लूट

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 15 किलो चांदी और लाखों का सोना लूट लिया. बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है. एख सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 7:44 PM IST

robbery at jewelers shop in indirapuram
दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट

नई दिल्ली/गाजियाबाद:इंदिरापुरम इलाके के न्यायखंड इलाके में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट का मामला सामने आया है. जहां दुर्गा ज्वेलर्स पर, ज्वेलरी देखने के बहाने घुसे बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटपाट की. बदमाश यहां से लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं. वारदात के बाद इलाके में दहशत है.

दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट



15 किलो चांदी और सोने के जेवरात लूटे

बदमाशों की संख्या 5 बताई जा रही है. जिन्होंने गन प्वाइंट पर 15 किलो चांदी और सोने के जेवरात लूट लिए. वारदात के बाद अन्य व्यापारी भी घबराए हुए हैं. क्योंकि बीते हफ्ते राजनगर एक्सटेंशन में भी ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश में बदमाशों ने हवाई फायरिंग की थी. माना जा रहा है कि बदमाश नेशनल हाईवे की तरफ से दिल्ली भाग गए होंगे.



सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि दुकान और आसपास के सीसीटीवी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं,और पुलिस के पास बदमाशों का अहम सुराग लगा है. सबसे पहले एक बदमाश ज्वेलरी देखने के बहाने दाखिल हुआ था और उसके बाद 3 बदमाश पीछे से आए. जबकि बाकी के 1 बदमाश बाहर खड़ा रहा. सभी बदमाश स्कूटी और अन्य दो पहिया वाहन पर सवार बताए जा रहे हैं. बदमाशों की संभावित लोकेशन से जुड़े अन्य सीसीटीवी भी पुलिस खंगाल रही है. राजनगर एक्सटेंशन और इंदिरापुरम की घटना में एक ही गैंग का हाथ हो सकता है. पहले वाली वारदात की तरह इस मामले में भी सीसीटीवी सामने आया है जिसमें बदमाशों को दुकान में घुसते हुए देखा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details