दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे गाजियाबाद, कैंसर यूनिट का किया उद्घाटन

राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि देश की जीडीपी का 2.5 फ़ीसदी हिस्सा चिकित्सा क्षेत्र में लगाना है. जिससे चिकित्सा सुविधाएं बेहतर हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों के साथ मिलकर भी सरकार जल्द चिकित्सा सुविधाओं को और बेहतर करने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Jun 2, 2019, 10:53 PM IST

रक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार गाजियाबाद पहुंचे राजनाथ सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद: रक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार गाजियाबाद पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा है कि आतंकवाद हो या उग्रवाद हो या फिर जातिवाद हो, यह कैंसर का काम करता है. एक राष्ट्र के लिए यह बेहद घातक हो सकता है.

गाजियाबाद पहुंचे राजनाथ सिंह

'तालमेल से काम कर रही सुरक्षा एजेंसियां'
गाजियाबाद के संजय नगर में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के कार्यक्रम में पहुंचे राजनाथ सिंह ने वहां पर कैंसर यूनिट का उद्घाटन किया. राजनाथ सिंह ने इस दौरान कहा कि देश की सभी सुरक्षा एजेंसियां पूरे तालमेल से काम कर रही है. जो आतंकवाद देश को डसने का काम कर रहा था, उस पर यही तालमेल अब भारी पड़ रहा है.

'चिकित्सा सुविधा भी होगी बेहतर'
राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि देश की जीडीपी का 2.5 फ़ीसदी हिस्सा चिकित्सा क्षेत्र में लगाना है. जिससे चिकित्सा सुविधाएं बेहतर हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों के साथ मिलकर भी सरकार जल्द चिकित्सा सुविधाओं को और बेहतर करने की कोशिश कर रही है. पीपीपी मॉडल को प्रमोट करने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि गाजियाबाद में जब भी उन्हें अस्पताल के उद्घाटन के लिए बुलाया जाएगा वह जरूर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details