दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जनता कर्फ्यू: कैदियों ने ताली बजाकर जताया मीडिया, पुलिस और डॉक्टर्स का आभार

देशभर में कोरोना के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने आज लोगों से जनता कर्फ्यू करने की अपील की थी. इस दौरान लोगों ने शाम पांच बजे अपने घर की बालकनी में आकर देश की सेवा करने वाले लोगों का अभिवादन किया.

By

Published : Mar 22, 2020, 9:12 PM IST

Prisoners clap in Dasna jail for the people who fight for Corona virus
डासना जेल में कैदियों ने बजाई ताली

नई दिल्ली: रविवार सुबह 7 बजे से ही पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू लगा है. लोग जनता कर्फ्यू का पूरी तरह से पालन करते नजर आ रहे हैं. दुकानें बंद हैं, रेलवे स्टेशन, बस अड्डे और सड़कें सूनी पड़ी हैं.

डासना जेल में कैदियों ने बजाई ताली

लोग अपने परिवार के साथ घरों के अंदर समय बिता रहे है. कोरोना वायरस की जंग में पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा हुआ है.

PM मोदी की अपील का दिखा असर

कर्फ्यू के साथ प्रधानमंत्री ने रविवार शाम 5 बजे लोगों से घर की छत, बालकनी में और घर के दरवाजे, खिड़कियों पर आकर ताली, थाली बजाने की भी अपील की थी. गाजियाबाद में प्रधानमंत्री की अपील का पूरा असर देखने को मिल रहा है.

कैदियों ने बजाई ताली

एक तरफ गाजियाबाद के लोगों ने घर की छत, बालकनी पर आकर ताली और थाली बजाई तो वहीं दूसरी तरफ जिला कारागार गाजियाबाद में निरुद्ध बंदियों द्वारा शाम 5 बजे कोरोना वायरस से बचाव में देश के लिए दिन रात अपने काम में जुटे हुए डॉक्टर, सरकारी कर्मचारी, मीडियाकर्मी के अभिवादन में खड़े होकर पांच मिनट तक ताली और थाली बजाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details