दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में गर्भवती महिला की जहर खिलाकर हत्या, महिला के प्रेमी पर आरोप

गुरुग्राम में चार महीने की गर्भवती महिला को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इसका शक महिला के साथ रह रहे उसके प्रेमी पर जताया जा रहा है.

By

Published : Feb 21, 2021, 9:45 PM IST

महिला के प्रेमी पर आरोप
महिला के प्रेमी पर आरोप

नई दिल्ली/गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम के शीतला कॉलोनी में शुक्रवार को चार महीने की गर्भवती महिला को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इसका शक महिला के साथ रह रहे उसके प्रेमी पर जताया जा रहा है.

दरअसल महिला पहले से शादीशुदा थी और पति को छोड़कर युवक के साथ रह रही थी. वारदात के बाद आरोपी युवक सामान लेकर मौके से फरार है. वहीं वारदात की सूचना महिला के पति ने पुलिस को दी. सेक्टर-50 थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

दरअसल महिला की पहचान प्रीति के रूप में हुई. उसकी शादी चार साल पहले उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के रहने वाले सतीश कुमार से हुई थी. सतीश मजदूरी करता है. एक साल पहले वह पत्नी संग गुरुग्राम की शीतला कॉलोनी में रहने लगा था.

सतीश ने पुलिस को बताया कि करीब तीन महीने पहले प्रीति सुभाष नामक युवक के साथ घर छोड़कर चली गई थी. उसने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला. करीब दो महीने पहले उसे जानकारी मिली की वह प्रीति और सुभाष फरीदाबाद के गांव सिकरी में रह रहे हैं. इसके बाद उसने दोबारा प्रीति से बात करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-सीएम केजरीवाल की किसानों के साथ बैठक खत्म, तैयार हुई महापंचायत की रणनीति

सतीश कुमार ने पुलिस को बताया कि प्रीति ने 17 फरवरी को उसे फरीदाबाद में बुलाया था. वह सुभाष और प्रीति से मिला और उनके कमरे पर ही रुका. 18 फरवरी को सुभाष और प्रीति को लेकर गुरुग्राम पहुंच गया और सेक्टर-46 स्थित जल विहार कॉलोनी में कमरा लेकर रहने लगा.

जब अगले दिन वह काम पर गया और लौटा तो कमरा खोलकर अंदर पहुंचा तो प्रीति फर्श पर मृत पड़ी थी. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. सुभाष अपना सामान लेकर गायब था. सतीश का आरोप है कि सुभाष ने ही प्रीति को जहर देकर उसकी हत्या की है.

वहीं गुरुग्राम पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें-गुरलाल हत्याकांड: पंजाब कांग्रेस नेता की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details