दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गृह मंत्री अमित शाह और राज्यमंत्री अतुल गर्ग के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन का आयोजन

गृह मंत्री अमित शाह और राज्यमंत्री अतुल गर्ग के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन का आयोजन किया गया. गाजियाबाद के अंबेडकर रोड स्थित बालाजी मंदिर में हवन किया गया.

By

Published : Aug 20, 2020, 4:22 PM IST

prayers for amit shah and atul garg
गाजियाबाद में हवन का आयोजन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अम्बेडकर रोड स्थित बालाजी मंदिर में क्षेत्रवासियों ने गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए यज्ञ (हवन) किया गया. इस दौरान गृहमंत्री और स्वास्थ्य राज्यमंत्री की जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना भी की गई.

गाजियाबाद में हवन का आयोजन


बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सेहत फिलहाल स्थिर है. गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चल रहा है.

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री और विधायक अतुल गर्ग सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. मंगलवार शाम अतुल गर्ग को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने कवि नगर स्थित अपने घर पर ही खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. गृहमंत्री और स्वास्थ्य राज्य मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर उनके चाहने वालों की चिंता बढ़ गई है. उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए चाहने वाले यज्ञ और प्रार्थना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details