दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिस टीम ने लग्जरी गाड़ियों के 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आकाश, आदिल और श्यामसुंदर नाम के 3 चोरों को गिरफ्तार किया. चोरी की गई गाड़ियों को पहले तो कुछ दिन तक छुपा कर रखते थे.

By

Published : Nov 6, 2019, 10:49 PM IST

Updated : Nov 6, 2019, 11:49 PM IST

etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए चोर दिल्ली और NCR में लग्ज़री गाड़ियों की चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस हिरासत में लग्ज़री गाड़ियों के 3 चोर

3 गिरफ्तार

पुलिस ने आकाश, आदिल और श्यामसुंदर नाम के 3 चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने चोरों के पास से 2 फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दिल्ली और NCR में रेकी करते थे और गाड़ी की पहचान कर उसे चुराकर रफू-चक्कर हो जाते थे. चोरी की गई गाड़ियों को पहले तो कुछ दिन तक छुपा कर रखते थे. फिर मौका मिलते ही उन्हें बेच दिया जाता था या कटवा दिया जाता था.

काफी लंबे समय से कर रहे हैं अपराध

इस पूरे मामले पर SP सिटी मनीष मिश्र ने बताया कि गाजियाबाद के वसुंधरा में एक लग्ज़री गाड़ी चोरी हुई थी. जिसको चोरों ने हरियाणा के सोनीपत में बेच दिया था. पुलिस ने रिकार्ड के मुताबिक बताया कि इन चोरों का अपराध की दुनिया में एक लंबा इतिहास रहा है. बता दें कि इन चोरों ने इससे पहले भी दिल्ली और NCR क्षेत्रों में कई ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है.

Last Updated : Nov 6, 2019, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details