दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद:जेल में बैठकर भांजे ने रची हत्या की साजिश, बहन ने भाई के खून से रंगे हाथ

गाजियाबाद के प्रेम नगर इलाके में हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक इस हत्या की साजिश मृतक के बहन ने रची थी.

By

Published : Sep 13, 2020, 11:20 AM IST

police disclose sonu murder case
बहन ने भाई के खून से रंगे हाथ

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली की मंडोली जेल से गाजियाबाद में रहने वाले एक युवक की हत्या की साजिश रची गई. पूरा मामला लोनी इलाके का है. दरअसल बीती रात लोनी के प्रेम नगर में सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि हत्या करवाने वाला कोई गैर नहीं, बल्कि सोनू की सगी बहन वारिसा है. मंडोली जेल में बन्द वारिसा के बेटे ने मामा की हत्या की सुपारी दी थी.

बहन ने भाई के खून से रंगे हाथ

वारिसा के माध्यम से बदमाशों से हुई डील

दिल्ली की मंडोली जेल में एक अन्य मामले में बंद सोनू के भांजे ने इस हत्याकांड की साजिश रची थी. जेल से ही उसने अपनी मां वारिसा के माध्यम से किराए के बदमाश हायर किए थे. बीती रात वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे. पुलिस ने भाई सोनू और बहन वारिसा के पुराने विवाद को खंगाला. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. आरोपी बहन वारिसा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि जायदाद के झगड़े की वजह से सोनू और उसकी बहन वारिसा के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. जिसके चलते सोनू की हत्या करवाई गयी.



मृतक सोनू पर दिल्ली में कई मामले थे दर्ज

बताया जा रहा है कि मृतक सोनू पर भी दिल्ली में कई अपराधिक मामले दर्ज थे. सोनू का भांजा भी उसके साथ अपराधिक वारदातों में शामिल था. लेकिन दो साल पहले वह जेल चला गया था, जबकि सोनू जमानत पर बाहर आ गया था. इसके बाद सोनू ने अपना अलग काम शुरू कर दिया था. वहीं जेल में बैठे सोनू के भांजे गोलू को खबर मिल गई थी कि वह गोलू की मां वारिसा की प्रॉपर्टी को भी कब्जाना चाहता है. यही नहीं, सोनू अपनी बहन वारिसा से अलग भी रहने लगा था. वह परिवार की भी कोई मदद नहीं कर रहा था. इसी गुस्से में आग बबूला गोलू ने अपने ही मामा को जेल में बैठकर मौत के घाट उतरवा दिया. एसएसपी ने बताया कि मामले में कुछ अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जेल में पहले से बंद गोलू पर अपराधिक साजिश रचने का मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details