दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 28, 2020, 3:11 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: मौत से पहले महिला ने बनाया वीडियो, पति और सास अरेस्ट

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में सुसाइड से पहले चांदनी नाम की महिला ने वीडियो बनाया था. अपनी मौत से पहले वीडियो में महिला ने कहा था कि वो मरना नहीं चाहती, लेकिन उसे मरने पर मजबूर किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में महिला की सास और पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Police arrested husband and mother-in-law in woman suicide case ghaziabad
पति और सास अरेस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटेगाजियाबाद के विजयनगर इलाके में सुसाइड से पहले चांदनी नाम की महिला ने वीडियो बनाया था. अपनी मौत से पहले वीडियो में महिला ने कहा था कि वो मरना नहीं चाहती, लेकिन उसे मरने पर मजबूर किया जा रहा है. क्योंकि पति और सास के अलावा और ससुराल वाले उसे जमकर पीटते हैं, जिसका वीडियो वायरल हुआ है.

जिसके बाद पुलिस ने मामले में महिला की सास और पति को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा के मुताबिक मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.



महिला के परिवार की तहरीर पर मुकदमा

मरने से पहले बनाये वीडियो में महिला चांदनी ने इंसाफ की मांग की थी, अब महिला का परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है. उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके आधार पर 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि बाकी तीन सदस्यों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक महिला के शरीर पर पिटाई के कई निशान मिले हैं, क्योंकि महिला को दिन रात पीटा जाता था. यही नहीं पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो वहां पर एक कमरा मिला, जहां पर महिला को कैद में रखा जाता था, यह कमरा स्टोर रूम जितना बड़ा था.






ABOUT THE AUTHOR

...view details