दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 7, 2021, 6:38 PM IST

ETV Bharat / city

भीमराव अंबेडकर पार्क के सामने खुला शराब का ठेका, लोगों ने किया प्रदर्शन

मुरादनगर बस स्टैंड से स्थानांतरित होकर शराब के ठेके को बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क के बराबर में खोल दिया गया है. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त किया है.

people protest demending close liquor store in ghaziabad
भीमराव अंबेडकर पार्क के सामने खुला शराब का ठेका

नई दिल्ली/ गाजियाबाद : दिल्ली मेरठ रोड स्थित मुरादनगर में बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क के पास 3 दिन पहले शराब का ठेका खोला गया. इससे स्थानीय निवासियों ने रोष व्यक्त किया है. दरअसल, शराब के ठेके के आस-पास दो निजी स्कूल और बराबर में बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क है.

भीमराव अंबेडकर पार्क के सामने खुला शराब का ठेका

ऐसे में ठेके पर खड़े होकर शराब पीने वाले लोग पार्क में जाकर छेड़खानी करते हैं. साथ ही रास्ते महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं. इसको लेकर स्थानीय निवासियों ने रोष व्यक्त करते हुए शराब के ठेके को बंद करा दिया है. साथ ही शराब के ठेके के संचालक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

ये भी पढ़ें :डीटीसी बस बनी मयखाना, स्टाफ दिन दहाड़े कर रहा था शराब का सेवन

महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं शराबी

स्थानीय निवासी मोहम्मद रुकसाद ने बताया कि उनके मोहल्ले में शराब का ठेका खुलने से सभी मोहल्ले वासी परेशान है. महिलाओं पर आते जाते लोग फब्तियां कसते हैं. पहले यह ठेका बस अड्डे पर स्थित था, लेकिन इस शराब के ठेके को 3 दिन पहले ही उसकी कॉलोनी के पास स्थानांतरित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें :नई दिल्ली: स्पेशल स्टाफ की टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद

भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़

मोहम्मद रुकसाद ने बताया कि इस शराब के ठेके के पास दो स्कूल है. वहीं दूसरी ओर ठेके के बराबर में बाबा भीमराव अंबेडकर का भी पार्क है. जहां मंगलवार को दो शराबियों ने पार्क में पहुंचकर बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे. फिर स्थानीय निवासियों ने भगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details