दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुखर्जी नगर की घटना का असर गाजियाबाद तक, सिख समुदाय ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गाजियाबाद में सिख नेता इंद्रजीत टीटू ने कहा कि, वाहे गुरु ने सिख समुदाय को कृपाण धर्म की रक्षा और आत्मरक्षा के लिए दी है. उस व्यक्ति द्वारा भी आत्मरक्षा में ही कृपाण का इस्तेमाल किया गया था.

By

Published : Jun 18, 2019, 5:02 PM IST

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली में सिख समुदाय के व्यक्ति पर दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए कथित हमले का असर गाजियाबाद में भी दिखने लगा है. घटना के विरोध में बड़ी संख्या में सिख समुदाय के लोगों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

सिख समुदाय ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
सिख समुदाय के लोगों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इनका कहना है कि जो कुछ हुआ वो मानवाधिकार का हनन है.

'पिटाई पुलिस का दायित्व नहीं'
इस संबंध में सिख नेता इंद्रजीत टीटू ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने जिस बेरहमी से सिख समुदाय के व्यक्ति की पिटाई की है वह कहीं से पुलिस का दायित्व नहीं है. वाहे गुरु ने सिख समुदाय को कृपाण धर्म की रक्षा और आत्मरक्षा के लिए दी है. उस व्यक्ति द्वारा भी आत्मरक्षा में ही कृपाण का इस्तेमाल किया गया था.

प्रदर्शन करते सिख समुदाय के लोग

'पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो'
इंद्रजीत टीटू ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने जिस बेदर्दी से उस व्यक्ति को पीटा है. इसकी सिख समाज कड़ी निंदा करता है. हम पीएम मोदी से आग्रह करते हैं कि इस घटना में शामिल सभी दोषी पुलिस अधिकारियों को तुरंत बर्खास्त कर उन पर मुकदमा दर्ज किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details