दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दुबई में फंसा बीमार बेटा, बूढ़ी मां और पत्नी ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

दुबई में फंसे मुरादनगर निवासी बीमार युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से घर वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है. बेटे की हालत देखकर मां सदमे में पहुंच गई हैं और पत्नी रो-रो अपने पति को सरकार से भारत वापस लाने की मांग कर रही हैं.

By

Published : May 13, 2020, 9:06 PM IST

Old mother  plead with PM Modi for sick son trapped in Dubai from ghaziabad
Old mother plead with PM Modi for sick son trapped in Dubai from ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अपने घर परिवार की खुशियों की खातिर और उधार लिए कर्जे को उतारने के लिए मुरादनगर निवासी संजीव कुमार दुबई काम की आस में गए थे, लेकिन पिछले डेढ़ महीने से बीमारी से उनकी हालत खराब हो गई है.

लाॅकडाउन के चलते दुबई में फंसे मुरादनगर का युवक

अब वह लाॅकडाउन के चलते वापस भारत भी नहीं आ पा रहे है. दुबई में कहीं भी सुनवाई ना होने के बाद उसने सोशल साइट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर वापसी की गुहार लगाई हैं. उनकी इस वीडियो के बाद से उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है इसी को लेकर पीड़ित के परिजनों से ईटीवी भारत ने की खास बातचीत

ईटीवी भारत को पीड़ित संजीव कुमार की पत्नी अविका ने बताया कि उनके पति काम के सिलसिले में 10 महीने पहले दुबई गए थे, क्योंकि उन्होंने लोन लेकर मकान बनाया था और अब कोरोना वायरस के चलते दुबई में उनकी काफी तबीयत खराब है.

डॉक्टर उनको एक जगह से दूसरी जगह रेफर कर रहे हैं वहां पर उनका इलाज सही तरीके से नहीं हो पा रहा है. इसीलिए वह चाहती हैं कि भारत सरकार उनको वापस लेकर आए.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी सास भी हार्ट की पेशेंट है. वह भी बेटे के सदमे में काफी दिन से बीमार हैं. इसीलिए वह प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से विनती करती हैं कि वह उनकी गुहार सुने और उनको पति को वापस भारत लेकर आए.



इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दुबई में उनके पति की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है. उनका उनके शरीर का आधा हिस्सा सुन्न चुका है और उनका दवाई भी नहीं मिल रही है. जो भी वह खाना खाते हैं उनको उल्टी हो जाती है. उनका लीवर भी काम नहीं कर रहा है और अब दुबई में उनकी नौकरी भी छिन गई हैं.


दुबई में फंसे संजीव कुमार की माता सुनीता भी हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रही हैं कि वे उनके बेटे को वापस भारत लाएं, क्योंकि उनके बेटे के अलावा उनका कोई और सहारा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details