दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: वायरल वीडियो से हो रही है पुलिस की किरकिरी

गाजियाबाद के विजय नगर थाने से एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है. पुलिस वांटेड बदमाशों को थाने में बैठाती है और उनकी खातिरदारी करती है. ये बात एक वीडियो से साबित हुई है.

By

Published : Feb 24, 2020, 2:03 PM IST

Negligence of ghaziabad police
वायरल वीडियो से हो रही है पुलिस की किरकिरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर में पुलिस वांटेड बदमाशों को थाने में बैठाती है और उनकी खातिरदारी करती है. ये बात एक वीडियो से साबित हुई है, जो वायरल हो रही है. जिसमें थाने में कुर्सी पर बैठा अपराधी समझौता कराता है.

वायरल वीडियो से हो रही है पुलिस की किरकिरी

ये वीडियो गाजियाबाद के विजयनगर थाने के अंदर की है, जहां पर दो लोग नजर आ रहे हैं. जिसमें एक पुलिसकर्मी है और दूसरा जुल्फीकार नाम का व्यक्ति है. जुल्फीकार पर आपराधिक मुकदमे दर्ज है और वह साहिबाबाद से फरार चल रहा है.

वांटेड बदमाशों को थाने में बैठाती है पुलिस

साहिबाबाद पुलिस 3 साल से उसकी तलाश कर रही है. लेकिन, वही जुल्फिकार विजय नगर पुलिस के साथ कुर्सी पर बैठकर थाने में एक मामले को सेटल करने में लगा है और पुलिस इससे लिखित समझौते करवा रही है.

जांच के आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद विजय नगर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है. सवाल ये है कि क्या गाजियाबाद पुलिस अपराधियों को थाने में ही संरक्षण देती है? पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि थाना इंचार्ज को पता ही नहीं था कि जुल्फीकार अपराधी है. फिलहाल मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.

सवाल यह भी है कि पुलिस की नाक के नीचे मामला सेटलमेंट कराके आरोपी जुल्फीकार अब गायब हो चुका है. क्या उसे पुलिस अब पकड़ पाएगी?

ABOUT THE AUTHOR

...view details