दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 24, 2019, 6:49 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: आलू के बोरों के बीच में छिपी थी अवैध शराब, ट्रक सहित चालक अरेस्ट

गाज़ियाबाद के रास्ते अन्य स्थानों पर ले जाए जा रहे शराब के 655 पेटियों को साहिबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग ने जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब की 655 पेटियां बरामद

नई दिल्ली/गाज़ियाबाद: साहिबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग ने हिंडन सिविल एयरपोर्ट के पास से तस्करी की जा रही शराब की 655 पेटियां बरामद की है. जिनकी कीमत करीब 30 लाख बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने ट्रक सहित शराब की पेटियों को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब की 655 पेटियां बरामद


इस ट्रक में आलू भरे बोरों के बीच सैकड़ों पेटी शराब की रख कर उनकी तस्करी की जा रही थी. जिसके बाद ट्रक चालक ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि ट्रक में आलू के बोरे हैं. लेकिन पुलिस के ऊपर से कुछ बोरे हटवाने के बाद शराब की 655 पेटियां बरामद हुईं जिनकी कीमत करीब 30 लाख बतायी जा रही है.

ट्रक सहित ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ राकेश मिश्र ने बताया कि लुधियाना से एक बड़े से ट्रक में 655 पेटी शराब तस्करी कर गाज़ियाबाद के रास्ते अन्य स्थानों पर ले जायी जा रही थी. जिसकी सूचना मिलने के बाद साहिबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने ट्रक को हिंडन सिविल एयरपोर्ट के पास रोक कर ट्रक सहित शराब की पेटियों को जब्त कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details