दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया नगर निगम कर्मी

गाजियाबाद के वैशाली में एंटी करप्शन यूनिट ने नगर निगम के जूनियर क्लर्क देवी शरण शर्मा को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. आरोप है कि उसने 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी.

By

Published : Feb 4, 2022, 7:40 PM IST

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद : नगर निगम का जूनियर क्लर्क हाउस टैक्स रिवाइज करने के एवज में 15 हजार की रिश्वत मांग रहा था, जिसे मेरठ एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया है. आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

मामला गाजियाबाद के वैशाली इलाके का है, जहां पर शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन यूनिट को बताया था कि नगर निगम का जूनियर क्लर्क देवी शरण शर्मा उनके घर के हाउस टैक्स को रिवाइज करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है. आरोप है कि उसने 15 हज़ार की रिश्वत की मांग की थी. एंटी करप्शन मेरठ की टीम ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कानूनी जाल बिछाया और उसे रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढे़ं-इस चुनाव में गर्मी और चर्बी नहीं, भर्ती की बात होनी चाहिए : प्रियंका

लिंक रोड पुलिस ने कार्रवाई की है और मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. वहीं एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम आरोपी को मेरठ में एंटी करप्शन कोर्ट में पेश करेगी. मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि आरोपी के साथ किसी और की तो मिलीभगत नहीं है. रिश्वत की इस घटना के सामने आने के बाद नगर निगम कर्मी पर सवाल उठ रहा है. आरोपी के बारे में बताया गया है कि वह सूर्य नगर में कार्यरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details