दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सहेली का भाई ही निकला हैवान, नशीली दवा पिला लूट ली मासूम की इज्जत

पुलिस वालों पर आरोप है कि आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसे थाने से छोड़ दिया गया. इस मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

By

Published : Apr 19, 2019, 5:33 PM IST

नशीली दवा पिला लूट ली मासूम की इज्जत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग युवती की सहेली के भाई ने ही मर्यादा लांघ दी और पीड़िता का वीडियो भी बना लिया. यही नहीं पुलिस वालों पर आरोप है कि आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसे थाने से छोड़ दिया गया. इस मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

ये घटना गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. जहां पर रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि वह अपनी सहेली के घर गई थी. उसी दौरान सहेली के भाई ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जब वो बेहोश हो गई तो आरोपी ने अपने एक साथी को बुलाकर उसे अगवा कर, गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे गौतमबुद्ध नगर में फेंक दिया गया.

सहेली का भाई ही निकला हैवान, नशीली दवा पिला लूट ली मासूम की इज्जत

पीड़िता को पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर से बरामद किया और उसके बाद मेडिकल के लिए भेज दिया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है. वहीं आरोप है कि जब थाने में शिकायत की गई तो आरोपी को हिरासत में लेकर छोड़ दिया गया. इस बात की शिकायत भी अधिकारियों से की गई है. जिस पर जांच की बात कही जा रही है. घटना को लेकर सीओ प्रभात कुमार का कहना है कि अगर पीड़िता के आरोप सही है तो आरोपी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details