दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

वायरल वीडियो: बाइक और स्कूटी की मामूली टक्कर, कई युवकों ने कर दी बाइक सवार की धुनाई

एनसीआर में खासकर देखा जा रहा है कि युवाओं का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है. छोटी-छोटी बातों पर यहां झगड़े की नौबत आ रही है. इसी कड़ी में जिला अस्पताल के बाहर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 22, 2020, 8:15 PM IST

Many youth beat bike rider in ghaziabad
वायरल वीडियो: बाइक और स्कूटी की मामूली टक्कर, कई युवकों ने कर दी बाइक सवार की धुनाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मामूली बात पर युवक एक दूसरे से मारपीट पर आमादा हो जाते हैं. गाजियाबाद जिला अस्पताल के बाहर से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां रोड पर एक स्कूटी और बाइक मामूली रूप से टच हो गए थे. इसके बाद स्कूटी सवार युवकों ने पास से अन्य लड़कों को बुला लिया और बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी. वीडियो में साफ तौर पर पिटाई देखी जा सकती है. हैरत की बात ये है कि रोड पर युवक की पिटाई होती रही. लेकिन कोई बचाने के लिए नहीं आया.

कई युवकों ने कर दी बाइक सवार की पिटाई


पुलिस आने से पहले भागे लड़के

लोगों ने तो पुलिस को सूचना नहीं दी लेकिन मौके पर पुलिस अचानक आती हुई दिखाई दी. पुलिस को देखकर लड़के अचानक से भागने लगे और गौशाला फाटक की तरफ भाग गए. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाया और वीडियो अब वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो पुलिस के पास भी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल की बात कह रही है.



बढ़ रहा है युवाओं में गुस्सा

एनसीआर में खासकर देखा जा रहा है कि युवाओं का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है. छोटी-छोटी बातों पर यहां झगड़े की नौबत आ रही है. हाल ही में कवि नगर इलाके में मामूली बात पर झगड़ा होने पर एक महिला का सर फोड़ दिया गया था. यही नहीं कवि नगर इलाके से ही सामने आया था कि रोड पर बाइक और गाड़ी के टच होने के बाद युवक की पिटाई कर दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details