दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बीड़ी नहीं देने पर युवक पर चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस

साहिबाबाद इलाके में बीड़ी ना देने पर युवक पर चाकू से हमला करने की कोशिश की गई है. रोहन को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 18, 2020, 8:37 PM IST

ghaziabad
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बीड़ी ना देने पर युवक पर चाकू से हमला करने की कोशिश का मामला सामने आया है. बता दें कि पप्पू कॉलोनी के रहने वाले रोहन नाम के युवक का आरोप है कि इलाके का एक युवक उसके पास आया और बीड़ी मांगने लगा.

बीड़ी नहीं देने पर युवक पर चाकू से हमला

जब रोहन ने बीड़ी नहीं होने की बात कही तो आरोपी चाकू निकालकर हमला करने की कोशिश की. हमले में रोहन मामूली रूप से घायल हो गया.

लॉकडाउन के दौरान नहीं मिल रही बीड़ी

देश में लॉकडाउन 2.0 चल रहा है और पिछले कई हफ्तों से लोग बीड़ी सिगरेट नहीं ले पा रहे हैं. ऐसे कुछ सनकी भी हैं, जिन्हें बीड़ी और सिगरेट की तलब उठ रही है. उन्हीं में से यह आरोपी भी था, जो रोहन नाम के युवक के पास गया और उससे बीड़ी मांगने लगा और बीड़ी नहीं मिलने पर आग बबूला हो गया और युवक पर चाकू से हमला कर दिया. मौके पर लोग भी आ गए और शोर मचाने पर आरोपी भाग खड़ा हुआ.

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दी गई है और पुलिस दावा कर रही है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन जिस तरह से यह वारदात अंजाम दी गई है, उससे यह साफ हो रहा है कि किस तरह से मामूली बातों पर एनसीआर में एक दूसरे पर लोग चाकू से हमला करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं जो पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details