दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: डिप्टी एसपी की पत्नी ने कलाई पर ब्लेड से लिखा प्रिंसिपल का नाम

गाजियाबाद में एक प्राइवेट स्कूल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब डिप्टी एसपी की पत्नी ब्लेड से कलाई पर प्रिंसिपल का नाम लिखकर स्कूल परिसर जा पहुंची. जानकारी के मुताबिक स्कूल की प्रिंसिपल और डिप्टी एसपी की पत्नी दोनों पूर्व में दोस्त रही हैं.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 7:41 PM IST

deputy sp wife
स्कूल पहुंची डिप्टी एसपी की पत्नी.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एक प्राइवेट स्कूल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला हाथ में ब्लेड लेकर स्कूल परिसर में पहुंच गई. यही नहीं महिला ने अपनी कलाई पर खून से स्कूल की प्रिंसिपल का नाम भी लिखा.

स्कूल पहुंची डिप्टी एसपी की पत्नी.

महिला का पति लखनऊ में डिप्टी एसपी

मामला विजय नगर इलाके के सेंट टेरेसा कॉन्वेंट स्कूल का है. मीनाक्षी नाम की महिला यहां पहुंची थी. आरोप है कि कि मीनाक्षी का स्कूल की प्रिंसिपल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके चलते मीनाक्षी ने स्कूल परिसर पहुंचकर इस हरकत को अंजाम दिया. स्कूल की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत पर विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि मीनाक्षी के पति लखनऊ में कार्यरत डिप्टी एसपी हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है. मीनाक्षी अपने साथ में नकली पिस्टल भी लेकर गई थी, जिससे उसने दहशत फैलाई.

दोनों महिलाएं पूर्व में रही हैं दोस्त

बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं, यानी आरोपी महिला और स्कूल की प्रिंसिपल पहले दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन किसी बात से दोनों के बीच विवाद हो गया था. मीनाक्षी ने कई बार प्रिंसिपल से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा था. इसके चलते वह गुस्से में स्कूल पहुंच गई. स्कूल के गार्ड से बदसलूकी और प्रिंसिपल से मारपीट का आरोप भी FIR में लगाया गया है. जांच के बाद ही साफ होगा कि पूरा मामला क्या है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details