दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: औचक निरीक्षण के बाद बोले विधायक कोरोना से निपटने के लिए तैयार है लोनी

लोनी के विधायक नंदकिशोर ने अचानक गुरूवार को अचानक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रजिस्ट्रार कार्यालय और तहसील का औचक निरीक्षण किया. इस निरीक्षण के बाद उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य केंद्र में किये गए उपायों पर संतोष जताया.

By

Published : Mar 6, 2020, 3:28 AM IST

Loni is ready to deal with Corona after surprise inspection in ghaziabad
विधायक ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गुरुवार को लोनी के विधायक नंदकिशोर ने अचानक लोनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खन्ना नगर स्थित रजिस्ट्रार कार्यालय और तहसील का एक साथ औचक निरीक्षण किया. अचानक निरीक्षण से इन विभागों में हड़कंप मच गया.

विधायक ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

विधायक ने सभी विभागों से संबंधित मिल रहे शिकायतों पर विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर जरूरी दिशा निर्देश दिए. वहीं कोरोना वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य केंद्र में किये गए उपायों पर संतोष जताया.

कोरोना वायरस से निपटने के तैयार अस्पताल

राज्य एवं केंद्र सरकार की तरह से कोरोना वायरस को लेकर जारी किए गए एडवाइजरी के बाद लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण कर कोरोना वायरस से निपटने के लिए की गई तैयारी का जायजा लिया.

इस दौरान विधायक ने कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों के उपचार के लिए बनाये गए 8 बेड वाले आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया और हमेशा अलर्ट रहने का निर्देश दिया. चिकित्सा अधिकारी राजेश तेवतिया ने विधायक को आश्वस्त करते हुए कहा किसी भी हालत से निपटने के लिए लोनी तैयार है.

वहीं विधायक ने लोगों से साफ-सफाई का विशेष ध्यान और सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने से बचने के लिए कहा और सर्दी-जुकाम-बुखार आदि की स्थिति में घबराने की जगह संयम बरतने की सलाह दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details