दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: प्राइवेट स्कूलों की फीस वृद्धि और मनमानी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष मनीषा त्यागी ने बताया कि प्राइवेट स्कूलों की फीस वृद्धि और मनमानी के खिलाफ वह मोदीनगर प्रशासन को काफी बार ज्ञापन सौंप चुके हैं. लेकिन जब उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वह आज अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:13 PM IST

Indefinite picket against private schools fees increase
प्राइवेट स्कूलों की फीस वृद्धि के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे मोदीनगर बस स्टैंड पर प्राइवेट स्कूलों की फीस वृद्धि और मनमानी के खिलाफ मोदीनगर के अभिभावक संघ ने अनिश्चितकालीन धरना दिया. इसमें तमाम छात्र दल के संगठनों ने हिस्सा लिया.

प्राइवेट स्कूलों की फीस वृद्धि के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना
मोदीनगर के मुल्तानी मल मोदी महाविद्यालय की पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष मनीष त्यागी ने बताया कि प्राइवेट स्कूलों की फीस में लगातार वृद्धि की जा रही है. इसीलिए स्कूल फीस की वृद्धि को रोकने की मांग को लेकर उन्होंने तीन से चार बार मोदीनगर तहसीलदार सहित उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा था. प्राइवेट स्कूलों के गेट पर अभिभावकों के साथ उन्होंने धरना भी किया था.

फीस वृद्धि के खिलाफ किया धरना

इतना सब करने के बावजूद जब उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई तो हताश होकर आज वह लोग प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के विरोध में धरने पर बैठे हैं. धरना स्थल पर पहुंचे मोदीनगर तहसीलदार ने उनको आश्वासन दिया है कि सोमवार को अभिभावकों के साथ एक बैठक की जाएगी. जिसमें इस मामले पर विचार विमर्श किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details