दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 77 नए मामले आए सामने, 71 मरीज हुए डिस्चार्ज

शनिवार को गाजियाबाद में 77 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिले में अब तक कोरोना के 7126 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

By

Published : Aug 22, 2020, 5:34 PM IST

In 24 hours 77 new corona case found in ghaziabad
गाजियाबाद: कोरोना के 77 नए मामले आए सामने, 71 मरीज हुए डिस्चार्ज

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोनावायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाज़ियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1142 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 7100 से अधिक कोरोनावायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

कोरोना के 77 नए मामले आए सामने



शनिवार को गाजियाबाद में 77 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1142 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 7126 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 5917 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.



बीते 24 घंटे में नहीं हुई मौत

आज 71 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोनावायरस से 67 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.



तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details