दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

डांसर मोनिका चौधरी को मिली जान से मारने की धमकी, बताया अपना दर्द...

मोनिका चौधरी से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. उनका कहना है कि उन्हें ये नहीं पता कि ये आरोपी कौन हैं और क्यों उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन वो फिलहाल काफी सहमी हुई हैं.

By

Published : May 23, 2020, 3:47 PM IST

Haryana's dancer Monika
डांसर मोनिका चौधरी को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हरियाणा की मशहूर डांसर मोनिका चौधरी के फेसबुक अकाउंट पर उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद उनका पूरा परिवार दहशत में है. मोनिका चौधरी ने आरोप लगाया है कि पहले भी उन्हें सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट का सामना करना पड़ा था. इस मामले में भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

डांसर मोनिका चौधरी को जान से मारने की धमकी


ईटीवी भारत ने की खास बातचीत

मोनिका चौधरी से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. उनका कहना है कि उन्हें ये नहीं पता कि ये आरोपी कौन हैं और क्यों उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन वो फिलहाल काफी सहमी हुई हैं. उनका कहना है कि लॉकडाउन के बाद जब हालात सामने होंगे, तो काम कैसे कर पाएंगी?

उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि मामले में ऐसी कार्रवाई हो जिससे उनका परिवार और वो दहशत के साए में जीने के लिए मजबूर ना हों. उनका कहना है कि वो यूपी से हरियाणा में जाकर डांस शो करती हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या ये उनका कसूर है?


'मैं भी हूं एक बेटी'

मोनिका चौधरी का कहना है कि मैं भी एक बेटी हूं. कलाकार होना कोई गुनाह नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं अपने घर की इकलौती कमाने वाली सदस्य हूं. मेरी मां के दोनों हाथ नहीं हैं. बचपन से ही मां को दुख के साए में जीते हुए देखा है. डांस सीखने के बाद जीवन-यापन के लिए काम कर रही हूं, लेकिन शायद कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आ रही.

वहीं मोनिका ने कहा कि पुलिस की मदद ना मिलने से काफी निराशा है. पहले भी कुछ महिला डांसर के साथ आपराधिक वारदात होने की वजह से मोनिका चौधरी का डर बढ़ा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details