दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सिक्योरिटी गार्ड की प्रशासन से गुहार- मुझे मेरी मां के अंतिम दर्शन करवा दो साहब

लॉकडाउन के दौरान कई दर्दनाक मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही मामला हरदोई के रहने वाले गुड्डू का है. गुड्डू गाजियाबाद में बतौर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. कल गुड्डू की मां का हरदोई में देहांत हो गया. लेकिन गुड्डू अपनी मां के अंतिम दर्शन तक नहीं करने जा पा रहा है. ऐसे में गुड्डू ने वीडियो मैसेज के जरिए प्रशासन से गुहार लगाई है

By

Published : Apr 14, 2020, 7:09 PM IST

Updated : Apr 14, 2020, 8:54 PM IST

Guddu appealed to the administration through video message
सिक्योरिटी गार्ड गुड्डू

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लॉकडाउन के दौरान कई दर्दनाक मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा ही मामला हरदोई के रहने वाले गुड्डू का है. गुड्डू गाजियाबाद में बतौर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. कल गुड्डू की मां का हरदोई में देहांत हो गया. लेकिन गुड्डू अपनी मां के अंतिम दर्शन तक नहीं करने जा पा रहा है. ऐसे में गुड्डू ने वीडियो मैसेज के जरिए प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसे अपनी माता के अंतिम दर्शन करने की इजाजत दी जाए.

सिक्योरिटी गार्ड की प्रशासन से गुहार


गुड्डू गुहार लगा रहा है कि उसे हरदोई जाने के लिए कोई संसाधन भी मुहैया कराया जाए. जिससे वह अपनी मां के अंतिम संस्कार क्रिया में शामिल हो पाए. गुड्डू को जितनी जानकारी थी उस हिसाब से उसने अपनी बात प्रशासन तक पहुंचाने की कोशिश की है. अब उसे जवाब का इंतजार है.


बीमारी से हुई मौत

गुड्डू की बुजुर्ग मां की मौत बीमारी से होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से बुजुर्ग मां अपने बेटे गुड्डू से मिलना चाहती थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से गुड्डू घर पर अपनी मां से मिलने नहीं जा पा रहा था.

मां ने गुड्डू से यह भी बताया था कि वह बीमार है. एक बार बेटे का चेहरा देख लेगी, तो ठीक हो जाएगी. लेकिन बीमार मां अपने बेटे का चेहरा आखिरी बार नहीं देख पाई. अब गुड्डू के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या अंतिम बार वह अपनी मां को देख पाएगा या नहीं.


Last Updated : Apr 14, 2020, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details