दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में नहीं थम रहा अपराध, युवती की लाश रोड किनारे मिली

युवती की हत्या करके उसका शव लोनी बॉर्डर इलाके में ठिकाने लगा दिया गया लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि लॉकडाउन के दौरान रोड के किनारे शव आ गया और पुलिस को उसकी कानो कान भनक तक नहीं लगी, इससे अपराधियों के बुलंद हौसले साफ प्रतीत हो रहे हैं.

By

Published : May 18, 2020, 7:04 PM IST

Girl body found on road side in Ghaziabad
लोनी थाना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में लोनी बॉर्डर इलाके में युवती की लाश अस्त-व्यस्त अवस्था में रोड के किनारे मिली है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल जारी है. वहीं पुलिस अभी तक युवती की पहचान तक नहीं कर पाई है.

गाजियाबाद में युवती की लाश रोड किनारे मिली


हत्या कर शव फेंका

आशंका है कि युवती की हत्या करके उसका शव लोनी बॉर्डर इलाके में ठिकाने लगा दिया गया. लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि लॉकडाउन के दौरान रोड के किनारे शव आ गया और पुलिस को उसकी कानों कान भनक तक नहीं लगी, इससे अपराधियों के बुलंद हौसले साफ प्रतीत हो रहे हैं.


पहचान मिटाने की कोशिश

युवती के पास से पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला है. इससे यह भी साफ हो रहा है कि युवती के शव के पास से सबूत गायब करने की कोशिश की गई है. पहचान मिटाने का मकसद पुलिस को गुमराह करना भी हो सकता है. हालांकि, मामले से जुड़े ज्यादातर तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details