दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

हुक्का बार पर गाजियाबाद पुलिस की रेड!, 3 दिन में 75 से ज्यादा लड़के-लड़कियां पकड़े

गाजियाबाद पुलिस ने दिरापुरम थाना इलाके नीति खंड में पुलिस ने हुक्का बार पर छापा मारकर 15 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है. पिछले 3 दिन में 2 अवैध हुक्का बार पकड़े जाने से ये साफ है कि चोरी छुपे हुक्का बार चलाने का काम अवैध रूप से चल रहा है.

By

Published : Sep 14, 2020, 8:04 AM IST

niti khand hukka bar
हुक्का बार पर रेड

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम थाना इलाके नीति खंड में पुलिस ने हुक्का बार पर छापा मारकर 15 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इससे पहले भी शुक्रवार को कौशांबी के एक हुक्का बार में छापा मारा गया था. जहां से 60 लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया गया था.

हुक्का बार पर गाजियाबाद पुलिस की रेड

लगातार हुक्का बार में हो रही छापेमारी से ये साफ है कि गाजियाबाद के पॉश इलाकों में लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. हुक्का बार में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी उल्लंघन हो रहा था.


चोरी छुपे चलाए जा रहे हुक्का बार

3 दिन में 2 अवैध हुक्का बार पकड़े जाने से ये साफ है कि चोरी छुपे हुक्का बार चलाने का काम अवैध रूप से चल रहा है. इसकी सूचना मुखबिर के माध्यम से पुलिस को मिली और फिर मौके पर पुलिस जा पहुंची. निश्चित तौर पर इस काम को करने वाले काफी शातिर हैं. पुलिस का कहना है कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी. कई बाकी सूचनाएं भी पुलिस को लगातार मिल रही हैं.


दिल्ली से आते हैं लड़के-लड़कियां

इन हुक्का बार में लड़के लड़कियां दिल्ली से आते हैं. मौज मस्ती के नाम पर धुएं के साथ नशा उड़ाया जाता है और फिर काफी ज्यादा नशे में होने के बाद ड्राइव करके वापस जाते हैं. जो रोड पर भी हादसों का कारण बन जाते हैं. निश्चित है ये कार्रवाई इस हिसाब से भी काफी महत्वपूर्ण है. 2 दिन पहले,और इस कार्रवाई में कुल 75 से ज्यादा लड़के-लड़कियां पकड़े जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details