दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबादः लॉकडाउन में भी शराब तस्करी जारी, पुलिस ने चलाया अभियान

अवैध शराब को लेकर गाजियाबाद पुलिस सख्त नजर आ रही है. इसको लेकर गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ा अभियान चलाया और अलग-अलग इलाकों से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.

By

Published : Jul 17, 2020, 9:46 PM IST

ghaziabad police launched campaign to stop liquor smuggling
गाजियाबाद शराब तस्करी

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने आज अवैध शराब को लेकर एक बड़ा अभियान चलाया. जिसके तहत अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. मामले में कई आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं.

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया अभियान

अभियान के तहत पहली बरामदगी इंदिरापुरम पुलिस ने की. जहां से पुलिस ने सेंट्रो कार बरामद की, जिसमें 24 पेटी अवैध शराब और 3 किलो गांजा भरा हुआ था. गाड़ी से छह जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. वहीं साहिबाबाद पुलिस ने 10 बोतल अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

लगातार चलेगा अभियान

इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने भी दो आरोपियों को अवैध शराब के साथ पकड़ा है. इसके अलावा लोनी बॉर्डर इलाके की गुलाब वाटिका से अवैध शराब बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार गया है और उससे शराब भी बरामद की गई है. ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने भी एक आरोपी को अवैध शराब की बिक्री करते हुए पकड़ा है. पुलिस का कहना है कि ये अभियान लगातार चलता रहेगा.

नए-नए तरीकों से कर रहे तस्करी

अभियान के तहत पता चला है कि नए नए तरीकों से शराब तस्कर तस्करी कर रहे हैं. पूर्व में भी सामने आता रहा है कि कभी गाड़ी में खुफिया ठिकाना बना कर शराब तस्करी की जाती है, तो कभी सब्जियां, दूध जैसी जरूरी चीजों के बीच शराब छुपा कर लाई जाती है.

बता दें कि अवैध शराब की वजह से कई बार लोगों की जान तक जा चुकी है. पुलिस समय-समय पर अभियान तो चलाती है. लेकिन जड़ से शराब तस्करी खत्म तभी होगी, जब इन तस्करों का सरगना सलाखों के पीछे जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details