दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कांवड़ यात्रा-2019: गाजियाबाद मेयर ने लगवाए 2 आधुनिक शिविर, मिलेंगी सभी सुविधाएं

सावन का पवित्र महीना पूरे देश में शुरू हो गया है. सभी कांवड़िये गंगाजल लेकर अपने घर की तरफ लौट रहे हैं. इसके चलते गाजियाबाद नगर निगम की महापौर आशा शर्मा ने उनकी सुविधा के लिए सारे इंतजाम करने का दावा किया है.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:57 AM IST

कांवरियों के सेवा के लिए गाजियाबाद नगर निगम


नई दिल्ली/गाजियाबाद:सावन का पवित्र महीना पूरे देश में शुरू हो गया है. शिव भक्त कावड़िये हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने घरों की तरफ लौटने लगे हैं. गाजियाबाद नगर निगम के सभी कर्मचारी बेहतर सुविधा के लिए जुटे दिख रहे हैं.

कांवरियों के सेवा के लिए गाजियाबाद नगर निगम

'मिलेगी हर सुविधा'
गाजियाबाद नगर निगम की महापौर आशा शर्मा ने बताया कि गाजियाबाद जिले से लाखों कांवड़िया गुजरते हैं. कांवड़ियों को लौटने के क्रम में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसके लिए नगर निगम ने उनके आराम करने के लिए साईं उपवन और जीटी रोड के किनारे दो अत्याधुनिक कांवड़ शिविर लगाए हैं. जहां कांवड़ियों को हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

चिकित्सा सुविधा उपलब्ध
आपातकालीन स्थिति में कांवरियों के लिए एंबुलेंस की भी तैनाती की गई है. ताकि उन्हें तुरंत चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा सके.

'प्लास्टिक का उपयोग रहेगा पूर्णतः प्रतिबंधित'
बातचीत के दौरान महापौर आशा शर्मा ने बताया कि उन्होंने खुद सभी कांवड़ शिविर संचालकों से हाथ जोड़कर अनुरोध किया है कि शिविर के आसपास कोई भी प्लास्टिक का उपयोग ना करें. सावन का पवित्र महीना चल रहा है और यह महीना स्वच्छता का प्रतीक माना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details