दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या, लोगों में दहशत

गाजियाबाद के मोदीनगर से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किसान को बेरहमी गोली मार कर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

By

Published : Sep 4, 2021, 10:47 PM IST

farmer shot dead in ghaziabad
किसान को गोली मार की हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद :मोदीनगर इलाके में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. मामला मोदीनगर के शाहजहांपुर का है. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. खेत के पास ही वारदात अंजाम दी गई. अभी तक वारदात का कारण भी पुलिस के सामने साफ नहीं है.


शाहजहांपुर गांव के रहने वाले मनोज नागर गांव में अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात बदमाश आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी. गांव के लोगों ने भी करीब 10 से 12 राउंड गोलियों की आवाज सुनी. लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचते, तब तक मनोज की मौत हो चुकी थी. बाइक सवार बदमाश फरार हो चुके थे. पुलिस का कहना है कि मृतक की पुरानी रंजिश के एंगल को भी खंगाला जा रहा है.

किसान को गोली मार की हत्या
जानकारी के मुताबिक, करीब ढाई साल पहले मनोज पर भी एक हत्या का आरोप लगा था.जिसके चलते मनोज को जेल जाना पड़ा था. पुलिस को यह भी शक है कि कहीं उस मामले के चलते ही मनोज की हत्या को अंजाम दिया गया हो. फिलहाल मामले में लूटपाट का कोई एंगल नजर नहीं आ रहा है. साथ ही जानकारी करने पर पुलिस को यह भी पता चला है कि किसान मनोज ने हाल ही में प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त का काम भी शुरू कर दिया था. इसलिए प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ कोई विवादित एंगल भी हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details