दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 25, 2021, 7:10 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 18वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित सोसायटी में एक युवती की बिल्डिंग के 18वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. हादसे के कारण अभी तक नहीं चल पाया है.

18वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत
18वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित (ghaziabad girl fell from 18 floor) अहिंसा खंड-2 में एंजल जूपिटर सोसायटी की 18वीं मंजिल के गलियारे से एक युवती की गिरकर मौत हो गई. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, शाम के वक्त सोसायटी में घूम रहे लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी, पास में जाकर देखने पर लोगों को युवती की लहूलुहान लाश मिली. मृतक युवती की पहचान (ghaziabad girl died after falling from building ) 25 वर्षीय कानावनी इलाका निवासी पूनम के तौर पर हुई है. वह बतौर मेड सोसायटी के घरों में काम करती थी.

फिलहाल पुलिस मामले में हर एंगल्स से जांच कर रही है. साथ ही पुलिस मृतक के परिवार, सोसायटी के (ghaziabad indirapuram girl fell from society) लोग सहित पूनम जिनके घरों में काम करती थी, उनसे पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर हादसे का है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details