दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नाले में डूबने से बच्चे की मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

शुक्रवार की शाम खोड़ा इलाके के रहने वाले 3 साल का मासूम बच्चा खोड़ा और दिल्ली की सीमा पर खुले नाले में डूब गया था. देर रात एनडीआरएफ़ और स्थानीय पुलिस की टीम ने नाला में से बच्चे को बाहर निकाला. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मौके पर जुटे लोग सवाल कर रहे थे कि आखिर कब तक खुले नाले में लोगों की जान जाती रहेगी?

By

Published : Sep 11, 2021, 2:14 PM IST

child catched in ccyv
सीसीटीवी में दिख रहा बच्चा

गाजियाबाद/ नई दिल्ली: खोड़ा और दिल्ली की सीमा पर शुक्रवार की शाम खुले नाले में गिरे बच्चे को देर रात एनडीआरएफ़ और स्थानीय पुलिस की टीम ने बाहर निकाला. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया. मृत बच्चे की पहचान इलाके के रहने वाले महेश के बेटे ऋतिक के रूप में हुई है. महेश सब्जी की ठेली लगाता है. परिजनों में कोहराम मच गया है.

ये खबर भी पढ़ें : फेसबुक पर दोस्ती और खौफनाक प्लान, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

ये खबर भी पढ़ें : जिंदा समाधि लेंगे 6 गांव के किसान, जाने क्या है पूरा मामला

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी. भीड़ को देखते हुए पुलिस मुस्तैद थी. हंगामे के आसार बन रहे थे. मौके पर खोड़ा नगरपालिका की चेयरपर्सन रीना भाटी पहुंची. उन्होंने कहा कि नाला जिस क्षेत्र में लगता है, वह दिल्ली का हिस्सा है. जेसीबी मशीन से नाले की सफाई करवाई गई थी.

बच्चे काे नाले की तरफ जाते हुए सीसीटीवी में देखा गया, जिसमें वह दूसरे बच्चे के साथ देखा गया था. फिर भी पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चा नाले में किन परिस्थितियों में गिरा इसकी जांच की जा रही है। दिल्ली-एनसीआर में इससे पहले भी इस तरह के हादसे सामने आते रहे हैं। मगर खुले नालों को ढकने को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details