दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

टिक-टॉक की दिवानी लड़कियां डांस टीचर के साथ हुई थी फरार, पुलिस ने किया बरामद

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने लापता हुई चार युवतियों को बरामद कर लिया है. सीओ इंदिरापुरम ने बताया कि टिक-टॉक, सीरियल में काम पाने की वजह से यह चारों युक्तियां एक साथ भाग गई थी.

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने लापता हुई चार युवतियों को किया बरामद

By

Published : Sep 11, 2019, 10:40 PM IST

Updated : Sep 11, 2019, 11:04 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद की इंदिरापुरम थाना पुलिस ने अजीबोगरीब तरीके से लापता हुई चार युवतियों को बरामद कर लिया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के प्रहलाद गढ़ी से बीती 23 तारीख को डांस टीचर और तीन लड़कियां लापता हो गयी थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था. युवतियों की बरामदगी के बाद बड़ा खुलासा हुआ है.

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने लापता हुई चार युवतियों को किया बरामद

टिक-टॉक और सीरियल के चलते भागीं घर से
सीओ इंदिरापुरम ने बताया कि टिक-टॉक और सीरियल में काम पाने की वजह से यह चारों युक्तियां एक साथ भाग गई थी. मुखबिर की सूचना पर आज इनको मोहन नगर के पास से बरामद किया गया.

3 युवतियां नाबालिक
चारों युवतियों में एक युवती डांस टीचर है. जिसका नाम दीक्षा है. बाकी की 3 युवतियां नाबालिक है. तीनों नाबालिक युवतियां डांस सीखने दीक्षा के यहां आया करती थीं. लेकिन टिक-टॉक और सीरियल में आने की दीवानगी ने इन्हें इस कदर पागल बना दिया कि यह अपना घर छोड़कर ही भाग गईं. बाद में इस पूरे मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और बुधवार को इनको सकुशल बरामद कर लिया गया.

Last Updated : Sep 11, 2019, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details