दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बुकिंग फुल, 26 अक्टूबर तक नहीं मिलेगा हिंडन-पिथौरागढ़ का टिकट

हिंडन पिथौरागढ़ के बीच 26 अक्टूबर तक नहीं मिल पाएगा फ्लाइट का टिकट. बुकिंग खुलने के 3 दिनों के भीतर बिक गई 26 अक्टूबर तक की सभी टिकटें.

By

Published : Oct 12, 2019, 3:47 AM IST

Updated : Oct 12, 2019, 11:33 AM IST

हिंडन पिथौरागढ़, etv bharat

नई दिल्ली:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में शुक्रवार को हिंडन एयरपोर्ट का शुभारंभ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा किया गया. हिंडन - पिथौरागढ़ के बीच फ्लाइटों का हफ्ते में 6 दिन संचालन होगा, जिसमें 9 सीटर विमान उड़ान भरेंगे.

हिंडन पिथौरागढ़ शरू हुई उड़ान


एयर हेरिटेज से ईटीवी भारत ने की खास बातचीत
एयर हेरिटेज गाजियाबाद से पिथौरागढ़ के बीच सेवा उपलब्ध कराने वाली पहली कंपनी है. ईटीवी भारत ने एयर हेरिटेज के सीईओ रोहित माथुर से खास बातचीत की. वे बताते हैं कि हिंडन-पिथौरागढ़ के लिए आने जाने वाले फ्लाइटों की बुकिंग 8 अक्टूबर को खोली गई थी. जिसमें यात्री 26 अक्टूबर तक की फ्लाइटों की बुकिंग करा सकते हैं लेकिन तीन दिनों के भीतर हिंडन-पिथौरागढ़ के बीच 26 अक्टूबर तक कई फ्लाइटों की बुकिंग फुल हो चुकी है.


शिमला के लिए फ्लाइट हो सकती है शुरू
रोहित माथुर ने बताया कि इस वर्ष के अंत तक एयर हेरिटेज शिमला के लिए फ्लाइट चालू कर सकती है. क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा उड़ान योजना के तहत कंपनी को हिंडंन-पिथौरागढ़ और हिंडन-शिमला रूट पर 9 सीटर विमान चलाने की अनुमति मिली है.


19 सीटर विमान चलाने का विचार
उनका कहना था कि मांग में वृद्धि होने पर कंपनी इन दोनों रूटों पर 9 सीटर विमान की जगह 19 सीटर विमान चलाने पर विचार कर सकती है. बता दें कि अगले महीने से हिंडन एयरपोर्ट से कर्नाटका के हुबली के लिए फ्लाइट रवाना होनी शुरू होंगी.

Last Updated : Oct 12, 2019, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details