दिल्ली

delhi

गाजियाबाद : क्रॉकरी फैक्ट्री में आग लगने से मची अफरा-तफरी, लाखों का हुआ नुकसान

By

Published : Aug 3, 2022, 8:52 PM IST

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक क्रॉकरी फैक्ट्री (Crockery Factory) में अचनाक आग लग गई. इसके बाद फैक्ट्री में अफर-तरफरी मच गई. फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई.

ghaziabad news
गाजियाबाद में आगजनी की घटना

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में एक क्रॉकरी फैक्ट्री (Crockery Factory) में अचनाक आग लग गई. आग लगने के बाद फैक्ट्री में अफर-तरफरी मच गई. फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. गनीमत यह रही कि किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया है.

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के भाटिया मोड़ इलाके का है. जहां पर क्रॉकरी बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग की लपटें उठने लगी. धुआं दूर से ही दिखाई दे रहा था. इसके चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर पहुंची तीन दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत शुरू की. कहा जा रहा है कि फैक्ट्री में कुछ लोग मौजूद थे, जिन्होंने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और स्थिति को काबू किया. फैक्ट्री में क्रॉकरी का सामान भारी मात्रा में रखे होने की वजह से चारों तरफ कांच बिखर गया.

क्रॉकरी फैक्ट्री में लगी आग
आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आज किस वजह से लगी. घटना में लाखों रुपये के नुकसान की खबर है. भाटिया मोड़ के पास का इलाका काफी व्यस्त रहता है. लिहाजा धुआं दूर से ही नजर आने की वजह से आसपास के इलाके में भी आग को लेकर चर्चा और अफरा-तफरी बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details