दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में कोरोना का खौफ, शॉपिंग मॉल में पड़ा सन्नाटा

गाजियाबाद में कोरोना के डर से लोग बाहर जाने से काफी परहेज कर रहे हैं. जिस मॉल में कभी पैर रखने की भी जगह नहीं मिलती थी, आज वहां पूरी तरह सन्नाटा पड़ा हुआ था.

By

Published : Mar 12, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 8:55 PM IST

Fear of corona virus in Ghaziabad, silence in the market
गाजियाबाद में कोरोना का खौफ,

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली-एनसीआर में कोरोना का डर साफ देखा जा सकता है. कोरोना की वजह से ज्यादातर सिनेमा हॉल खाली पड़े हैं. हाल ये है कि नई फिल्मों के शो में भी लोग नजर नहीं आ रहे.गाजियाबाद में हमने एक मॉल के मैनेजर से बात की, तो उनका कहना है कि सिनेमा हॉल में टिकटों की बिक्री पर 55 फ़ीसदी का असर पड़ा है.

गाजियाबाद में कोरोना का खौफ,

मॉल में हर तरफ सन्नाटा

ईटीवी भारत की टीम ने ओपुलेंट मॉल में जाकर देखा, तो यहां पर नई फिल्म का शो लगभग खाली चल रहा था. मॉल के भीतर भी ना के बराबर लोग नजर आ रहे थे. जिस मॉल में कभी पैर रखने की भी जगह नहीं मिलती थी, आज वहां पूरी तरह सन्नाटा पड़ा हुआ था.

मॉल मैनेजर का यहां तक कहना है कि मार्केट में मास्क नहीं मिलने से मॉल के पास भी मास्क खत्म हो गए हैं. हालांकि अपनी तरफ से मॉल प्रशासन जो भी बेहतर उपाय कर सकता था वे कर रहे हैं.

मॉल की सेल पर असर

एक तरफ जहां फिल्म शो खाली होने से मॉल को काफी नुकसान हो रहा है. वहीं मॉल की सेल पर भी बुरा असर पड़ा है. होली के त्यौहार पर भी सेल काफी अच्छी रहने की उम्मीद थी. त्यौहार पर भी व्यापारियों के हाथ निराशा लगी.

Last Updated : Mar 12, 2020, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details