दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: हाईप्रोफाइल रेस्टोरेंट में परोसी जा रही अवैध शराब

राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के कौशांबी इलाके के एक मॉल में छापा मारा. मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में बिना बार लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी.पुलिस ने बियर और और शराब की बोतलें बरामद की हैं.

By

Published : Feb 24, 2021, 2:04 PM IST

Excise department raids in high profile restaurant in Ghaziabad
कौशांबी थाना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के कौशांबी इलाके के मॉल में स्थित हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी. सूचना के बाद पुलिस और आबकारी विभाग ने रेस्टोरेंट पर छापा मारा. मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

कौशांबी के हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट में आबकारी विभाग का छापा

आबकारी अधिनियम के तहत कौशांबी थाने में संबंधित मामले की एफ आई आर दर्ज कराई गई है. बिना बार लाइसेंस के यहां शराब परोसी जा रही थी. रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी से भी पुलिस ने बियर की 88 और शराब की 11 बोतल बरामद की हैं. आगे की जांच की जा रही है. देर रात तक इस रेस्टोरेंट में नियमों की धज्जियां उड़ाकर शराब परोसी जा रही थी. मौके पर मिले आरोपियों ने पूछताछ में ये भी बताया कि यहां हुक्का बार चलाया जा रहा था.


लॉकडाउन में भी पकड़ा गया था बार

कौशांबी के इसी मॉल में इससे पहले भी इस तरह की हरकतें सामने आ चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान भी यहां पर अवैध रूप से शराब परोसे जाने का मामला सामने आया था. उस समय भी यहां से लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया था. जाहिर है पॉश इलाके में लगातार मॉल की आड़ में अवैध धंधा चल रहा है. इस बात को प्रशासन की कार्रवाई ने एक बार फिर उजागर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:-IFS अधिकारी रणजीत सेठी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

जानकारी के मुताबिक इस हुक्का बार में दिल्ली से लड़के-लड़कियां आते हैं, जो देर रात तक यहां मौज मस्ती करते हैं. नियमों को ताख पर रखकर यहां पार्टी की जाती है. सरकार को भी लाखों के राजस्व का चूना लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details