दिल्ली

delhi

Ghaziabad के इन इलाकों में बुलडोजर चलाने की तैयारी

By

Published : May 10, 2022, 10:30 PM IST

गाजियाबाद नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश पर जोनल प्रभारी राजवीर सिंह की ओर से रोस्टर तैयार किया गया है. रोस्टर के मुताबिक अतिक्रमण हटाने का कार्य मंगलवार को किया गया.

ghaziabad update news
गाजियाबाद में अवैध निर्माण पर बुलडोजर

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद नगर निगम की तरफ से स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जोरों पर चल रही है. नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश पर जोनल प्रभारी राजवीर सिंह की ओर से रोस्टर तैयार किया गया है. रोस्टर के मुताबिक अतिक्रमण हटाने का कार्य मंगलवार को किया गया. प्रवर्तन दल टीम के साथ मिलकर गाजियाबाद नगर निगम ने हिंडन एयरफोर्स चौराहे से करहेड़ा होते हुए सेल टैक्स ऑफिस बैरियर तक सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया गया. इतना ही नहीं सड़क के दोनों ओर बने लकड़ी के खोके, 15 दुकानों के सामने तीन शेड एवं नाली पर अवैध रूप से गाड़ियों की धुलाई की लिए बनाए गए रैंप को हटाया गया.

जोनल प्रभारी मोहन नगर ने बताया कि अभी अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा है. इससे पहले अनाउंसमेंट की कार्यवाही भी एक सप्ताह पहले करा दी गई थी. लोगों द्वारा स्वयं भी गाजियाबाद नगर निगम का सहयोग किया गया और पहले से ही अपना सामान हटा लिया गया. जिनका समान नहीं हटा था उनको भी मौका देकर अपना सामान हटाने के लिए कहा गया और कार्यवाही जारी रखी गई.

गाजियाबाद में बुलडोजर चलाने की तैयारी

ये भी पढ़ें :दिल्ली के मंगोलपुरी में चला प्रशासन का बुलडोजर

जोनल प्रभारी ने बताया कि मोहन नगर जोन के अंतर्गत 11 मई को मोहन नगर चौराहे से हिंडन तक, 12 मई को हिंडोन पुलिस चौकी से श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन तक, 13 मई को श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन से राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन तक अस्थाई अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जाएगा और अवरुद्ध मार्गों को खाली कराया जाएगा. यह जनहित में कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details