दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: धूमधाम से मनाया गया ईद-उल-फितर, SSP को पगड़ी पहनाकर किया गया सम्मानित

गाजियाबाद में ईद पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. लोगों ने आपस में गले मिलकर एक-दूसरे को मुबारकबाद दी. लोगों ने एक-दूसरे को पकवान खिलाए. गरीबों को दान दिया गया.

By

Published : Jun 5, 2019, 6:26 PM IST

Updated : Jun 5, 2019, 11:50 PM IST

धूमधाम से मनाया गया ईद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: देश भर में आज ईद मनाई जा रही है. लोग एक-दूसरे के गले मिल कर ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. ईद के मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने गाजियाबाद के एसएसपी और एसपी सिटी को पगड़ी बांधकर ईद की बधाई दी.

गाजियाबाद में धूमधाम से मनाया गया ईद

भाईचारे के इस त्यौहार में तमाम प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मुस्तैद दिखे. ईद के मौके पर गाजियाबाद के एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल और एसपी सिटी श्लोक कुमार गाजियाबाद के कैला भट्टा स्थित ईदगाह स्थल पर पहुंचे और सुरक्षा का जायजा लिया. वहीं नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने उन्हें पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत भी किया.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
ईद के मौके पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है. सीसीटीवी कैमरे के अलावा ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है. सुबह के समय जब तक नमाज चलती रही तब तक कई इलाकों का रूट डाइवर्ट किया गया था.

बाजार आज पूरी तरह से सजे हुए हैं. एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पूरे जिले में तमाम जगहों पर सिक्योरिटी लगाई गई है, ताकि लोगों को किसी भी तरह की अव्यवस्था ना हो.

Last Updated : Jun 5, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details