दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: ड्रोन कैमरे ने छत पर बैठे जुआरियों को देखा, आगे क्या हुआ खुद देखिए

By

Published : Apr 8, 2020, 1:14 PM IST

लॉकडाउन को पूरी तरह से लागू करने के लिए गाजियाबाद पुलिस ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है. वहीं ड्रोन कैमरा पुलिस के लिए मददगार भी साबित हो रही है. पुलिस ने ड्रोन कैमरा की मदद से गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 8 जुआरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Drone camera spotted gamblers sitting on roof in Ghaziabad
जुआ खेलते जुआरी

नई दिल्लीः गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में झुंड बनाकर कुछ जुआरी जुआ खेल रहे थे. उसी समय ड्रोन कैमरे से पुलिस ने देख लिया. कैमरे में कैद वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ जुआरी छत पर एकत्रित हैं और जुआ खेल रहे हैं. वहीं ड्रोन कैमरा देखते ही जुआरी इधर-उधर भागने लगे.

छत पर जुआ खेल रहे लोगों को ड्रोन की मदद से पुलिस ने पकड़ा

तभी ड्रोन व्यू को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस सीढ़ियों के रास्ते छत पर पहुंची और 8 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के लिए ये एक बड़ा सबक है. जो छत पर झुंड बनाकर सोच रहे हैं कि उन्हें कोई नहीं देख रहा है उसे प्रशासन ने बता दिया है कि आप आसमान से भी पुलिस की नजर में हैं.

ड्रोन कैमरा लगातार में बन रहा मददगार

इससे पहले धारा 144 का उल्लंघन करने वाले कुछ लोगों को भी ड्रोन कैमरे की मदद से पकड़ा गया था. गाजियाबाद के शहीद नगर में 10 इंडोनेशियाई नागरिकों को पकड़ने में भी ड्रोन कैमरा मददगार साबित हुआ था. खोड़ा पुलिस ने सभी जुआरियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details