दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नहर में कूद कर आत्महत्या करने जा रही महिला को गोताखोरों ने बचाया

पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला आत्महत्या करने जा रही थी. इस बीच गोताखोरों ने महिला को देख लिया. मौके पर पहुंच कर उसकी जान बचाई. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहर गांव के पास गंग नहर का है.

By

Published : Aug 26, 2022, 10:05 PM IST

तेज बहाव के बीच नहर में छलांग लगाने वाली थी महिला
तेज बहाव के बीच नहर में छलांग लगाने वाली थी महिला

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के गंग नहर में तेज बहाव के बीच एक महिला नहर में छलांग लगाने की कोशिश करने लगी. इसके बाद वहां खड़े लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पास में मौजूद कुछ गोताखोरों ने महिला को ऐसा करने से रोका और उसकी जान बचाई. बताया जा रहा है कि महिला पारिवारिक विवाद के चलते नहर में कूदकर आत्महत्या करना चाहती थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है.

तेज बहाव के बीच नहर में छलांग लगाने वाली थी महिला



मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहर गांव के पास गंग नहर का है. यहां पर गंग नहर में काफी तेज बहाव देखा जा रहा है. इसी दौरान अचानक एक महिला नहर के बीचो-बीच पहुंचने की कोशिश करने लगी. पास के कुछ गोताखोरों ने यह सब देखा और उन्हें समझते देर नहीं लगी कि कुछ तो गड़बड़ है. वह तुरंत मौके पर पहुंच गए और महिला को छलांग लगाने से रोक दिए. इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. जब महिला को नहर के बीच वाले हिस्से से बाहर लाया गया तो वह रोने लगी और कहने लगी कि मुझे मरना है. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में एडमिट कराया है.


पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान होते ही उसके परिवार को सूचित किया जाएगा. उससे बात करने की कोशिश की जा रही है. वह काफी रो रही है. गाजियाबाद के इस नहर में पूर्व में सुसाइड हुआ है. इसके चलते यहां पर हमेशा गोताखोर तैनात रहते हैं. कई बार यहां पर आत्महत्या जैसे मामले पहले भी सामने आते रहे हैं. इसके अलावा नहर में गिर कर लोगों की मौत की हादसे भी होते रहे हैं. लेकिन जिस तरह से गोताखोरों ने महिला की जान बचाई उसकी प्रशंसा सभी जगह हो रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details