दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुरादनगर कस्बे में शराब की दुकान खुलने की अफवाह के बाद इकट्ठी हुई भीड़

गाजियाबाद जिले में शराब की दुकाने बंद रखी गई हैं क्योंकि अभी गाजियाबाद प्रशासन की ओर से शराब की दुकान खोलने की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके बावजूद शराब के दुकानदारों ने अपनी पूरी तैयारियां की हुई हैं.

By

Published : May 4, 2020, 11:56 AM IST

crowd gathered after the rumor of a liquor store opening in Muradnagar town
crowd gathered after the rumor of a liquor store opening in Muradnagar town

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में शराब की दुकान खोलने की अफवाह के बाद मुरादनगर कस्बे में शराब की दुकानों के बाहर भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी जिसको हटाने के लिए मुरादनगर पुलिस को मुस्तैद किया गया हैं.

शराब की दुकान के आसपास चक्कर लगा रहे हैं लोग

सरकार के आदेश के बाद रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में 4 तारीख से शराब की दुकानें खोल दी जाएंगी, उसी के मद्देनजर जिला गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे के शराब की दुकानों के बाहर भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई थी, हालांकि गाजियाबाद प्रशासन ने अभी तक जिले में शराब की दुकानें खुलने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, जिसके चलते शराब की दुकानों को बंद रखा गया है.

फिर भी शराब की दुकानों के आस-पास लोगों ने चक्कर लगाना शुरू कर दिया है. भीड़ इकट्ठा ना होने दिया जाए इसको लेकर मुरादनगर पुलिस को मुस्तैद किया गया है.


दुकान खोलने की अधिकारिक पुष्टि नहीं


गाजियाबाद जिले में शराब की दुकाने बंद रखी गई हैं क्योंकि अभी गाजियाबाद प्रशासन की ओर से शराब की दुकान खोलने की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके बावजूद शराब के दुकानदारों ने अपनी पूरी तैयारियां की हुई हैं. उन्होंने दुकान के बाहर सर्कल बनाए हुए हैं. जिससे कि 5 लोग ही दुकान के बाहर खड़े होकर शराब खरीद सकें.


शराब की दुकान के आसपास चक्कर लगा रहे हैं लोग

वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने ईटीवी भारत को बताया कि उनको सूचना मिली थी कि शराब की दुकान के बाहर भीड़ जुटना शुरू हो गई है. जिसको हटाने के लिए उनको यहां पर मुस्तैद किया गया है. इसके साथ ही अभी भी शराब की दुकानों के बाहर अनावश्यक रूप से लोगों की चहल कदमी जारी है. वह इस ताक में हैं कि कब शराब की दुकान खोलने के आदेश हो और वह शराब खरीद सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details