दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बदमाशों ने छीना मोबाइल, पीड़ित की बहन को कहा- दोबारा फोन मत करना

रविवार देर शाम बदमाशों ने शालीमार गार्डन इलाके में रवि नाम के युवक से मोबाइल छीन लिया. हैरत की बात ये है कि मोबाइल छीनने के बाद भी बदमाशों ने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ नहीं किया.

By

Published : Aug 3, 2020, 6:50 AM IST

crooks of Sahibabad area of Ghaziabad are not afraid of anyone
पीड़ित रवि

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. इसी कड़ी में रविवार देर शाम बदमाशों ने शालीमार गार्डन इलाके में रवि नाम के युवक से मोबाइल छीन लिया. हैरत की बात ये है कि मोबाइल छीनने के बाद भी बदमाशों ने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ नहीं किया.

गाजियाबाद में युवक से बदमाशों ने छीना मोबाइल

वहीं, मोबाइल पर जब पीड़ित रवि की बहन का फोन कॉल आया तो बदमाशों ने कहा कि ये मोबाइल हमने चोरी कर लिया है. इस पर दोबारा फोन मत करना. पीड़ित रवि ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है.


नहीं डरते किसी से साहिबाबाद के बदमाश

शनिवार को भी शालीमार गार्डन इलाके में चोरों ने फ्लेक्स बोर्ड लगाने आए एक युवक की बाइक पर लटके हुए बैग में से मोबाइल और कैमरे पर हाथ साफ कर दिया था. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

इसके अलावा शालीमार गार्डन में ही बीते महीने घर में घुसकर बदमाशों ने महिला से चेन लूट ली थी. उन दोनों वारदातों का भी पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है. इसका मतलब साफ है कि बदमाशों में पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है.

बता दें कि शाम के समय शालीमार गार्डन इलाके के रोड पर काफी ज्यादा भीड़-भाड़ होती है, लेकिन उसके बावजूद चोर और छापामारी करने वाले लोगों में भीड़ का भी खौफ नहीं रह गया है. देखना यह होगा कि लगातार हो रही वारदातों के मामलों में पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details