दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में दबंगई से परेशान दंपति एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने पहुंचे

गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दंपति SSP ऑफिस के बाहर आत्मदाह का प्रयास करने लगे. हालांकि उन्हें बचा लिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच में दंपति के आरोप सही नहीं पाए गए हैं. क्या है पूरा मामला पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Feb 21, 2022, 2:49 PM IST

Updated : Feb 21, 2022, 5:04 PM IST

suicide attempt in ghaziabad
suicide attempt in ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद SSP ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक दंपति यहां पर ज्वलनशील पदार्थ लेकर पहुंच गए और आत्मदाह का प्रयास करने की बात कहने लगे. दंपति का आरोप है कि उन्हें इलाके के दबंग परेशान कर रहे हैं और घर छोड़कर जाने पर मजबूर कर रहे हैं. पीड़ित दंपति ने पुलिस पर भी मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है, जिसके चलते दंपति को आत्मदाह जैसा कदम उठाने का फैसला लेने पर मजबूर होना पड़ा. वहीं मामले में पुलिस का कुछ और ही कहना है. अधिकारियों का कहना है कि दंपति के आरोप सही नहीं पाए गए हैं. जांच पहले ही कराई जा चुकी है.

मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके का बताया जा रहा है, जहां से दंपति खुद को दबंगों से परेशान बताते हैं. उनका कहना है कि उनको इलाका छोड़ने पर मजबूर किया जा रहा है. पत्नी का कहना है कि जैसे-तैसे वह अपनी इज्जत बचा रही है. हर रोज डर बना रहता है. घर में बच्चे भी है. इसी वजह से परेशान होकर दंपति ने आत्महत्या का फैसला किया है. SSP ऑफिस पर इसीलिए पहुंचे हैं. हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते दंपति को बचाया और समझाया गया है. SSP ने दंपति की बात सुनी और मामले में फिर से जांच के आदेश जरूर दिए हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर ठग, CSD कैंटीन में सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर करता था ठगी

वहीं एसएसपी पवन कुमार का कहना है कि पहले से जांच चल रही थी. इस मामले में जांच रिपोर्ट भी मिल चुकी है, जिसमें दंपति के आरोप सही नहीं पाए गए हैं. बल्कि दो पक्षों के बीच विवाद का मामला है. हालांकि उनका कहना है कि फिर से जांच के लिए कह दिया गया है. दोबारा होने वाली जांच के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. लेकिन जिस तरह से एसएसपी ऑफिस में दंपति आत्मदाह करने की बात कहकर पहुंचे थे उससे एसएसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Feb 21, 2022, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details