दिल्ली

delhi

शिक्षक भर्ती घोटाला: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, रखी कई मांगें

By

Published : Jun 22, 2020, 8:14 PM IST

गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में कुछ लोगों को बचाया जा रहा है.

congress workers protested to demand investigation
कई मांगों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती घोटालेके मामले में गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि यूपी शिक्षक घोटाले की जांच में शामिल कुछ लोगों को बचाया जा रहा है. जिसकी वे कड़ी निंदा करते हैं.

कई मांगों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

इसके अलावा लॉकडाउन में बिजली के बिल और स्कूल फीस माफ करने की मांग भी कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे हैं. जीएसटी के नाम पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों के उत्पीड़न का आरोप लगाया. इसके अलावा मजदूरों को 7 हजार प्रतिमाह दिए जाने की मांग भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की.


पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर उबाल

ज्ञापन से अलग कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की. उनका कहना है कि देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर लोग गुस्से में हैं. सरकार को पेट्रोल-डीजल के दामों पर विचार करना चाहिए. जिससे आम आदमी को राहत मिल पाए. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती महंगाई की वजह से सभी चीजों की महंगाई बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं.


नारेबाजी के साथ ज्ञापन

कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पर भारी संख्या में एकत्रित हुए और उन्होंने ज्ञापन देने के साथ-साथ जमकर नारेबाजी भी की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में अपनी मांगों की तख्तियां ली हुई थी. जिसको लेकर वह जिला मुख्यालय से बाहर रोड पर भी आ गए. कार्यकर्ताओं में महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details