दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: हिंसा रोकने के लिए CO ने गाया देश भक्ति गीत, जमकर हो रही तारीफ

By

Published : Dec 22, 2019, 5:13 PM IST

वीडियो में भीड़ के जमा होने पर स्थिति बिगड़ती देख सीओ राजकुमार पांडे ने लोनी में भीड़ के बीच में माइक लेकर देश भक्ति के गाने गाने लगे और लोगो से भी गाने की अपील करने लगे और देखते ही देखते पूरा माहौल ही बदल गया.

CO sing patriotic songs to stop violence in ghaziabad
CO ने गाया देशभक्ति गीत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली में CAA के खिलाफ हुई हिंसा से गाजियाबाद भी अछूता नहीं रहा है. यहां पर भी उपद्रव हुए 3600 लोगों पर मुकदमा लिखा गया. लेकिन गाजियाबाद में हुई हिंसा के समय का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

CO ने गाया देशभक्ति गीत

जो लोगों द्वारा काफी देखा जा रहा और वीडियो की प्रशंसा भी की जा रही है. इस वीडियो में भीड़ के जमा होने पर स्थिति बिगड़ती देख सीओ राजकुमार पांडे ने लोनी में भीड़ के बीच में माइक लेकर देश भक्ति के गाने गाने लगे और लोगो से भी गाने की अपील करने लगे और देखते ही देखते पूरा माहौल ही बदल गया.

देखा जाए तो सीओ के इस गीत से उपद्रव होने से रूक गया. यह वीडियो अब लोगों में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. बता दें कि इस मौके पर एसडीएम भी मौजूद रहे.

खूब वायरल हो रहा वीडियो
शुक्रवार को गाजियाबाद में कई जगह भीड़ इकट्ठी हुई थी. लोनी में भी भीड़ इकट्ठी हुई. लोनी गाजियाबाद का बेहद संवेदनशील इलाका माना जाता है. डीएसपी और एसडीएम ने लोगों से अपील की और डीएसपी ने माइक से गाना गाया और लोगों को वापस जाने की अपील की. गाजियाबाद में यह वीडियो 1 मिनट 26 सेकंड का वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details