दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सीओ ने ऑडियो जारी कर इंस्पेक्टर को बताया रेपिस्ट, पीड़िता का वीडियो आया सामने

गाजियाबाद के लोनी के पूर्व सीओ राजकुमार पांडे ने ऑडियो जारी कर इंस्पेक्टर बिजेन्द्र भड़ाना को रेपिस्ट बताया है. इस मामले में पीड़िता का वीडियो भी सामने आया है, हालांकि इंस्पेक्टर ने इन आरोपों से इनकार किया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:35 PM IST

co rajkumar pandey released audio
सीओ ने ऑडियो जारी कर इंस्पेक्टर को बताया रेपिस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोनी के पूर्व सीओ राजकुमार पांडे ने लोनी के थाना इंचार्ज बिजेंद्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजकुमार पांडे ने लोनी के इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना को रेपिस्ट बताया है. राजकुमार पांडे का आरोप है कि लोनी के इंस्पेक्टर विजेंद्र भड़ाना ने थाने में फरियाद लेकर आई एक महिला के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी. इस बात की जानकारी जब उन्हें हुई तो इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना ने झूठे मामले में जेल भिजवाने की कोशिश की.

ऑडियो जारी करने की मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसी वजह से हुआ डीएसपी का ट्रांसफर
आरोप है कि जब राजकुमार पांडे ने इस बात की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी तो उनकी एक न सुनी गई. बल्कि उनका लोनी से ट्रांसफर करवा दिया गया. ये सभी आरोप राजकुमार पांडे ने ऑडियो जारी कर लगाए हैं. फिलहाल राजकुमार पांडे महोबा में तैनात हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. अस्पताल से ही उन्होंने ऑडियो जारी किया है.

सीओ राजकुमार पांडे ने जारी किया ऑडियो

ऑडियो में सीओ राजकुमार पांडेय ने बताया कि मैं यहां सीएए के आंदोलन से लेकर, जब हमारा सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां गीत चला,एक लाख से ज्यादा की भीड़ थी, मैंने पूरे दो दिन तक भीड़ को नियंत्रित किया, अपनी जान की भी परवाह नहीं की. दिल्ली दंगों में 15 दिन बॉर्डर पर कैंप किया, सब्जी मंडी में लगी आग कूदकर बुझाई, दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने वेल्डन फॉर सीओ लोनी कहा. हमलोगों ने दंगे से प्रदेश की रक्षा की. इसके बावजूद मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, मेरी एक नहीं सुनी गई, मुझे इंस्पेक्टर बिजेन्द्र भड़ाना से बचाया जाए, मेरे प्राणों की रक्षा की जाए, मैंने दूरभाष पर एसएसपी सर को चार बार फोन लगाया, लेकिन मेरी आधी बात भी नहीं सुनी गई. मेरा फोन काट दिया गया, मुझे इग्नोर कर दिया गया, मैं प्रमुख सचिव गृह, डीजी और सीएम उत्तर प्रदेश से अपील कर रहा हूं कि मेरी मनोदशा समझी जाए. मेरी रक्षा की जाए, मेरे ऊपर बिजेन्द्र भड़ाना इंस्पेक्टर लोनी के हो रहे उत्पीड़न, जो कि वर्दी के वेश में साक्षात रेपिस्ट है, मेरी रक्षा की जाए.

सीओ ने ऑडियो जारी कर इंस्पेक्टर को बताया रेपिस्ट



पीड़िता का वीडियो भी आया सामने
इतना ही नहीं राजकुमार पांडे ने उस महिला का वीडियो भी जारी किया है, जिसके साथ लोनी के मौजूदा थाना इंचार्ज बिजेंद्र भड़ाना ने कथित रूप से थाने में ही गलत हरकत की थी. महिला इस वीडियो में उन आरोपों की तस्दीक कर रही है. ये वीडियो और सीओ राजकुमार पांडे के ऑडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. वही इंस्पेक्टर बिजेंद्र भड़ाना ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए इसे खुद के खिलाफ साजिश बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details