दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भरे बाजार बदमाश ने डॉक्टर के गले से छीनी चेन, देखें Video

घटना गाजियाबाद के सिटी कोतवाली इलाके के मॉडल टाउन की है. जहां डॉक्टर हिमांशु एक दुकान के बाहर खड़े थे. पास में ही एक लड़का अपनी गाड़ी साफ कर रहा था और हिमांशु के जान पहचान के कुछ लोग भी खड़े हुए थे. तभी एक शख्स आया और उनके गले से चेन छीनकर फरार हो गया.

By

Published : May 14, 2019, 1:24 PM IST

Updated : May 14, 2019, 2:47 PM IST

वारदात का सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली/गाजियाबाद:NCR में बदमाश दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं, पुलिस आरोपियों को ढूंढती रह जाती है. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है, जहां कई लोगों की मौजूदगी में एक लुटेरे ने डॉक्टर के गले से चेन छीन ली और फरार हो गया. चेन स्नेचिंग का ये मामला हैरान करने वाला है, क्योंकि जिस वक्त ये वारदात हुई वहां कई सारे लोग मौजूद थे. जो वारदात के बाद आरोपी के पीछे उसे पकड़ने दौड़े.

सीसीटीवी में कैद हुई चेन स्नेचिंग की वारदात

लूट की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना गाजियाबाद के सिटी कोतवाली इलाके के मॉडल टाउन की है. जहां डॉक्टर हिमांशु एक दुकान के बाहर खड़े हुए थे. पास में ही एक लड़का अपनी गाड़ी साफ कर रहा था और हिमांशु के जान पहचान के कुछ लोग भी खड़े हुए थे.

तभी सामने की तरफ से एक आदमी आता है और वो इधर-उधर देखता है. ये शख्स मौका पाकर डॉक्टर हिमांशु के पीछे जाता है और बेहद आसानी से उनके गले की चेन छीन कर फरार हो जाता है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिया गया है. हैरत की बात ये है कि अब तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

विरोध में कई बाजार बंद
बदमाशों के बुलंद हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देर शाम भी सिटी कोतवाली इलाके में एक किराना व्यापारी को लूटने के बाद उसे गोली मार दी गई थी. इसी वजह से आज गाजियाबाद में कई बाजार बंद हैं. एक तरफ व्यापारियों का गुस्सा है तो दूसरी तरफ सीसीटीवी में कैद हुई ये वारदात जो बता रही है बदमाश कितने सक्रिय है.

Last Updated : May 14, 2019, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details