दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 15, 2022, 3:26 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में दिनदहाड़े शख्स से चेन स्नैचिंग, विरोध करने पर चलाई गोली

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में खंड इलाके से सामने आया है. अनुज अग्रवाल गाड़ी से पत्नी के साथ अपने घर जा रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आए और उन्होंने अनुज की चेन छीन ली. अनुज ने इस बात का विरोध किया और शोर मचाया तो बदमाशों ने गोली चला दी.

बदमाशों ने कार पर चलाई गोली
बदमाशों ने कार पर चलाई गोली

नई दिल्ली/गाजियाबाद :जिले में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं. पॉश इलाके में पत्नी के साथ घर जा रहे व्यक्ति से बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली. इसके बाद जब व्यक्ति ने विरोध किया तो व्यक्ति की कार पर गोली भी चलाई गई. गाजियाबाद में बीते 24 घंटे में झपटमारी की दूसरी बड़ी वारदात है.


गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में खंड इलाके से सामने आया है. अनुज अग्रवाल गाड़ी से पत्नी के साथ अपने घर जा रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आए और उन्होंने अनुज की चेन छीन ली. अनुज ने इस बात का विरोध किया और शोर मचाया तो बदमाशों ने गोली चला दी.

बदमाशों ने कार पर चलाई गोली

आरोप है कि गोली गाड़ी के शीशे पर लगी और अनुज की जान जाते-जाते बची. बदमाश इसके बाद आसानी से फरार भी हो गए, लेकिन पुलिस उनका कुछ नहीं कर पाई. 24 घंटे पहले ही साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में भी महिला से पर्स छीन लिया था, जिसका सीसीटीवी सामने आया था.

ये भी पढ़ें-दिल्ली निगम चुनाव में जदयू की एंट्री, सभी 272 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव


बदमाश लगातार चुनावी सुरक्षा को भी बेखौफ होकर चुनौती दे रहे हैं. सवाल यह है कि आखिर पुलिस क्या कर रही है. इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद बदमाश फरार कैसे होते जा रहे हैं. इस तरह की वारदात लोगों के मन में डर पैदा करती हैं. पुलिस लोगों पर अपना विश्वास कायम रखने में कैसे सफल रहेगी. यह सवाल सबसे बड़ा है. देखना यह होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों की तलाश कर पाती है. दिनदहाड़े हुई इस तरह की वारदातें लोगों के लिए दहशत का सबब बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details